Hardik Pandya ने सीरीज से पहले पृथ्वी शॉ को किया साइडलाइन, कहा- इस बल्लेबाज को नहीं रख सकता बाहर

Hardik Pandya ने सीरीज से पहले पृथ्वी शॉ को किया साइडलाइन, कहा- इस बल्लेबाज को नहीं रख सकता बाहर

Hardik Pandya ने सीरीज से पहले पृथ्वी शॉ को किया साइडलाइन, कहा- इस बल्लेबाज को नहीं रख सकता बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 27 जनवरी से शुरू होने जा रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है. सीरीज से ठीक पहले पंड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई अहम सवालों के जवाब दिए. पंड्या ने इस दौरान पृथ्वी शॉ को लेकर बड़ा कंफ्यूजन दूर कर दिया. सीरीज से पहले शॉ को लेकर ये कहा जा रहा था कि उन्हें इस सीरीज में बेंच पर बिठाया जाएगा या टीम इंडिया में मौका मिलेगा. इसपर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपना जवाब दे दिया है.

गिल को नहीं बिठा सकते हम बाहर- Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि, शॉ को मौके का इंतजार करना होगा क्योंकि गिल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह पहले से ही टी20 टीम का हिस्सा थे. शॉ वर्तमान में भारतीय क्रिकेट के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होने के चलते वो अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए. वहीं गिल साल 2023 में फिलहाल टॉप पर हैं.

उन्होंने टी20 में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया था. पहले मैच में उन्होंने 7 रन बनाए थे और इसके बाद वो 5 रन बनाकर आउट हो गए. तीसरे और आखिरी टी20 में उन्होंने 36 गेंद पर 46 रन बनाए थे. लेकिन वनडे में गिल ने अपने बल्लेबाजी से तबाही मचा दी. गिल का ये शानदार फॉर्म टी20 में टीम इंडिया के काम आ सकता है.

ऐसे मिल सकता है शॉ को प्लेइंग 11 में जगह

यह भी पढने- Samson Injury Update: Sanju Samson की होगी वापसी! NCA में फिटनेस पर काम करने का VIDEO हुआ वायरल

बता दें कि शॉ को तभी मौका मिल सकता है जब टीम मैनेजमेंट सीरीज के दौरान ओपनर्स में से किसी को रेस्ट करवाता है. राहुल त्रिपाठी नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे और सूर्यकुमार यादव की नंबर 4 की जगह फिक्स है. ऐसे में दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव के बीच अपने जगह को लेकर टक्कर देखने को मिल सकती है.

सीरीज जितने के बाद Hardik Pandya इन्हें दे सकते हैं मौका

पेस अटैक की बात करें तो शिवम मावी, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक का चुना जाना तय है. वहीं जितेश शर्मा और मुकेश कुमार दो अनकैप्ड खिलाड़ियों को तभी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मौका देंगे जब टीम सीरीज पर कब्जा करेगी और ये दो मैचों के बाद हो सकता है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जनवरी से हो रही है. पहला मैच रांची में खेला जा रहा है. दूसरा मैच लखनऊ में होगा और तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 1st T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पिछले 11 मुकाबलों में कीवी टीम ने जीता 1 मैच