IND vs SL: मैच प्रेजेंटेशन में Mohammed Siraj का झलका दर्द, बोले- ‘जितना किस्मत में होता है उतना ही मिलता है’

IND vs SL: मैच प्रेजेंटेशन में Mohammed Siraj का झलका दर्द, बोले- 'जितना किस्मत में होता है उतना ही मिलता है'

IND vs SL: मैच प्रेजेंटेशन में Mohammed Siraj का झलका दर्द, बोले- 'जितना किस्मत में होता है उतना ही मिलता है'

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) ने तीसरे वनडे में श्रीलंका को हराकर 317 रनों से मैच जीत लिया। भारतीय टीम (Team India) इस प्रदर्शन से उत्साहित होगा क्योंकि यह एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ी जीत है। इस जीत के लिए मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दूसरी पारी में खतरनाक प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में 32 रन देकर 4 विकेट लिए।

श्रीलंका सदमे की स्थिति में होगा क्योंकि 391 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक भी श्रीलंकाई बल्लेबाज ने 20 रन नहीं बनाए। टीम का 22 ओवर में ढेर हो जाना काफी शर्मनाक है। यह कहना गलत नहीं होगा कि श्रीलंका अपने टी20 फॉर्म को वनडे में नहीं बदल पाया है।

Mohammed Siraj रोहित शर्मा ने दिए कई मौके

मैच प्रेजेंटेशन में बात करते हुए मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कहा की कप्तान ने उन्हें 5 विकेट लेने के लिए बहुत मौका दिया, लेकिन आपको उतना ही मिलता जितने के आप हकदार होते है।

“मैं कोशिश करना चाहता था और अपना पहला 5 विकेट हासिल करना चाहता था। बहुत कोशिश की, लेकिन जितना किस्मत में होता है उतना ही मिलता है। आउटस्विंग अच्छी तरह से निकल रही थी, लेकिन विकेट टेकिंग ओवर बिखरी हुई सीम थी। मैं बस उन आउटस्विंग गेंदों से बल्लेबाज के मन में कुछ संदेह पैदा करने की कोशिश करता हूं। कप्तान ने मुझे वह 5 विकेट दिलाने की बहुत कोशिश की, लेकिन हम क्या कर सकते हैं।”

IND vs SL वनडे सीरीज जीतकर भारतीय टीम बेहद खुश होगा

भारतीय टीम (Team India) अपने प्रदर्शन से बहुत खुश होगा क्योंकि शुभमन गिल ने एक शानदार शतक बनाया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 97 गेंदों में 116 रन बनाए जहां उन्होंने 14 चौके और 2 छक्के लगाए। ऐसा लग रहा है कि शुभमन गिल ने ओपनिंग स्लॉट पर कब्जा कर लिया है।

हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा आत्मविश्वास से लबरेज होंगे क्योंकि जिस तरह से विराट कोहली ने 166 रनों की पारी खेली, उन्होंने पुराने विंटेज विराट कोहली की झलक दी। बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेट करने के लिए काफी उत्सुक थे और फिर बाद में डेथ ओवरों में विपक्ष पर आक्रमण कर दिया।

यह भी पढ़ें- IND vs SL 3rd ODI: Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर तोड़े तेंदुलकर के कई रिकॉर्ड